Connect with us

समसामयिक

थलाइवर 170: 32 साल बाद “हम” के बाद अमिताभ बच्चन और रजनीकांत फिर एक साथ

सुपरस्टार रजनीकांत और अमिताभ बच्चन एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। उनकी आने वाली फिल्म का नाम अस्थायी रूप से थलाइवर 170 है, जिसमें रजनीकांत मुख्य भूमिका में हैं।

Shalini Chaurasia

Published

on

Rajinikanth-In-Thalaivar-170
82 / 100

सारांश

थलाइवर 170

  • अमिताभ बच्चन और रजनीकांत दोनों सुपरस्टार को आखिरी बार 1991 में एक्शन ड्रामा फिल्म ‘हम’ में एक साथ देखा गया था।
  • फिल्म में रजनीकांत के साथ अभिनेता फहाद फासिल और राणा दग्गुबाती हैं, अन्य कलाकारों में मंजू वारियर, रितिका सिंह, और डी. विजयन भी शामिल हैं।
  • अनिरुद्ध रविचंदर को तमिल फिल्म के लिए साउंडट्रैक लिखने का काम सौंपा गया है, जिसे सुबास्करन प्रोड्यूस कर रहे हैं।

रजनीकांत की बहुप्रतीक्षित अगली फिल्म ‘थलाइवर 170‘ के लिए साइन करने वालो में अमिताभ बच्चन भी जुड़ गए हैं। निर्माता कंपनी, लाइका प्रोडक्शंस ने मंगलवार को उनके शामिल होने की घोषणा की।

थलाइवर 170: रजनीकांत की प्रतिक्रिया

टीजे ज्ञानवेल द्वारा लिखित और निर्देशित ‘थलाइवर 170‘ में रजनीकांत मुख्य भूमिका में हैं। तिरुवनंतपुरम के लिए प्रस्थान करने से पहले आज चेन्नई के हवाई अड्डे पर, 72 वर्षीय अभिनेता ने संवाददाताओं से कहा, “मैं निर्देशक ज्ञानवेल और लाइका के साथ अपनी 170वीं फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहा हूँ, जो एक सामाजिक संदेश के साथ-साथ बहुत मनोरंजन करेगी।

थलाइवर 170 Rajinikanth In Thalaivar 170
Rajinikanth in Thalaivar 170

लाइका प्रोडक्शंस ने मंगलवार को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर खुलासा किया कि फिल्म में रजनीकांत के साथ अभिनेता फहाद फासिल और राणा दग्गुबाती हैं, अन्य कलाकारों में दुशारा विजयन, रितिका सिंह और मंजू वारियर भी शामिल हैं।

अनिरुद्ध रविचंदर को तमिल फिल्म के लिए साउंडट्रैक लिखने का काम सौंपा गया है, जिसे सुबास्करन प्रोड्यूस कर रहे हैं।

नेल्सन के निर्देशक रजनीकांत ने हाल ही में फिल्म जेलर में अभिनय किया। अगस्त में प्रदर्शित होने के बाद से फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है।

Advertisement

32 वर्षों बाद अमिताभ बच्चन और रजनीकांत एक साथ फिल्म में काम करने जा रहें हैं

अमिताभ बच्चन और रजनीकांत दोनों सुपरस्टार को आखिरी बार 1991 में एक्शन ड्रामा फिल्म ‘हम’ में एक साथ देखा गया था। इसका मतलब है कि वे बत्तीस वर्षों बाद एक बार फिर से Thalaivar 170 में साथ  काम करेंगे।

रजनीकांत और अमिताभ बच्चन 32 साल बाद ‘थलाइवर 170’ में काम करने जा रहे है, इनके प्रशंसक  इस खबर से बहुत खुश और उत्साहित हैं। बहुत से लोग फिल्म को इसके पहले दिन देखने के लिए भी उत्साहित हैं और वो अनुमान लगा रहे हैं की फिल्म के पहले दिन का पहला शो तकरीबन 1000 करोड़ रुपये की कमाई करेगा।

भारतीय सिनेमा के शहंशाह का स्वागत है। उन्होंने लिखा, Thalaivar 170 थलाइवर 170 टीम में अमिताभ बच्चन की विशाल प्रतिभा के साथ नई ऊंचाइयों को छुआ।

भले ही उन्होंने इतने दिनों तक साथ में काम नहीं किया, लेकिन  अमिताभ लगातार रजनी के कलात्मक प्रयासों के उत्साही प्रशंसक रहे हैं। उन्होंने रोबोट के लिए एक प्रेस प्रस्तुति में भी भाग लिया, जिसमें अमिताभ की बहू ऐश्वर्या राय भी थीं।

Advertisement

लाइका पिक्चर्स ने मंगलवार रात एक्स पर घोषणा की, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था। प्रोडक्शन हाउस ने कहा, “भारतीय सिनेमा के शहंशाह का स्वागत है और उन्होंने कहा की  अमिताभ बच्चन की शानदार प्रतिभा के साथ ‘थलाइवर 170’ टीम नई ऊंचाइयों पर पहुंच गई है। यह तमिल सिनेमा में अमिताभ की पहली फिल्म होगी।

फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्तमान में अपने शुरुआती चरण में है। बिग बी के साथ बातचीत अभी भी जारी है, और अगर सब कुछ योजना के अनुसार होता है, तो निर्माता जल्द ही एक औपचारिक बयान जारी करेंगे। एक वास्तविक घटना पर आधारित फिल्म में रजनीकांत को एक मुस्लिम पुलिस अधिकारी के रूप में शामिल किया जाएगा। एक्शन फिल्में अंधा कानून और गिरफ्तार, जो क्रमशः 1983 और 1985 में आई थीं, दोनों एक साथ पर्दे पर आई हैं। जहां रजनीकांत ने बाद में एक महत्वपूर्ण कैमियो किया था, वहीं बच्चन ने पहले में एक लंबी विशेष भूमिका निभाई थी।

अमिताभ बच्चन आखिरी बार ब्रह्मास्त्र, गुडबाय और उंचाई में नजर आए थे। उनकी आगामी कृतियों में गणपत और कल्कि 2898 ई. शामिल हैं।

जेलर की शूटिंग पूरी करने के बाद, रजनीकांत वर्तमान में लाल सलाम पर काम कर रहे हैं। वह इन दोनों फिल्मों के बाद जय भीम अभिनीत आगामी फिल्म ‘थलाइवर 170’ के निर्देशक टी. जे. ज्ञानवेल के साथ काम करते नजर आएंगे। विचाराधीन परियोजना को अस्थायी रूप से थलाइवर 170 करार दिया गया है क्योंकि यह उनकी कुल मिलाकर 170वीं फीचर फिल्म होगी। पहले ऐसी अफवाहें चल रही थीं कि पोन्नियिन सेल्वन अभिनेता चियान विक्रम को पहली बार भूमिका की पेशकश की गई थी। हालांकि टीम ने लॉन्च के सही समय का खुलासा नहीं किया है, थलाइवर 170 के साल के अंत में लॉन्च होने की उम्मीद है।

Advertisement

रजनीकांत द्वारा थलाइवर 171 पर भी काम किया जा रहा है। लोकेश कनगराज, जो मास्टर, कैथी, विक्रम और लियो जैसी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं, इस फिल्म का निर्देशन करेंगे।

आखिरी बार हमने रजनीकांत को एक्शन फिल्म जेलर में देखा था। जेलर, जिसे नेल्सन दिलीप कुमार द्वारा निर्देशित किया गया था, यह 10 अगस्त को रिलीज़ हुई थी। इसने सितंबर के मध्य तक दुनिया भर में ₹650 करोड़ से अधिक की कमाई की हैं।

थलाइवर 170 से सम्बंधित समाचार पढने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ !

About Author

ताज़ा खबरें

Quotes

100+ Cheesy Pick Up Lines For Girlfriend, Boyfriend, Love And Crush, That Can Be Used On Tinder 100+ Cheesy Pick Up Lines For Girlfriend, Boyfriend, Love And Crush, That Can Be Used On Tinder
Love Quotes1 year ago

100+ Cheesy Pick Up Lines for GirlFriend, BoyFriend, Love and Crush, That can be used on Tinder

100+ Cheesy Pick Up Lines for GirlFriend, BoyFriend, Love and Crush pickup lines in hindi, funny  pickup lines, pickup lines...

Forgive-Me-Quote-Desigyani-1-6 Forgive-Me-Quote-Desigyani-1-6
Quotes1 year ago

Please Forgive me Status, Sorry Babu Messages and Quotes for Him and her in English & Hindi

Friends, If you are short of the words of Forgive me Quotes, Forgive me status, Forgiveness quotes, Forgiveness quotes in...

Happy Marriage Anniversary Wishes In English And Hindi Happy Marriage Anniversary Wishes In English And Hindi
Quotes1 year ago

100+ Beautiful Happy Marriage Anniversary Wishes and Quotes in Hindi and English

marriage anniversary wishes to friend, marriage anniversary messages, marriage anniversary status, happy marriage anniversary, happy marriage anniversary in hindi, happy...

Desigyani Control Mind Aditi Meditation How To Control Desigyani Control Mind Aditi Meditation How To Control
Motivational Stories1 year ago

How to Control your Mind in Hindi Life changing Read for You !

How to Control your Mind in Hindi Life changing Know your Mind  (अपने मस्तिष्क को जाने ) Be optimistic about...

Inspirational Good Night Quotes For Him/ Her, Friends, Love, Funny Good Night Status, Best Good Night Messages Desigyani Inspirational Good Night Quotes For Him/ Her, Friends, Love, Funny Good Night Status, Best Good Night Messages Desigyani
Quotes1 year ago

Inspirational Good Night Quotes for Him/ Her, Friends, Love, Funny good night Status, Best Good night Messages

Good night quotes are the best way to tell them how much you care about them. If you are looking...

Friendship Status For Friends Desigyani Friendship Status For Friends Desigyani
Friendship Quotes1 year ago

Beautiful Dosti Status Dosti Quotes in Hindi and Best Friendship Quotes

Beautiful Dosti Status in Hindi 2022 Best Friendship Quotes in Hindi Dosti Quotes in Hindi Desigyani हमारे जीवन में बहुत...

Acharya Chanakya Quotes In Hindi Acharya Chanakya Quotes In Hindi
Quotes2 years ago

150+Chanakya Quotes in Hindi | चाणक्य नीति सूत्र | Chanakya Niti Google drive PDF Ebook

150+ चाणक्य Quotes | चाणक्य नीति Chanakya Niti सूत्र | 150+ Best Quotes of Chanakya in Hindi Desigyani आचार्य चाणक्य...

Maharanapratap-Desigyani-Quotes Maharanapratap-Desigyani-Quotes
Festival Wish Quotes2 years ago

महाराणा प्रताप का जीवन परिचय उनकी जयंती पर शुभकामना सन्देश

Who was Maharana Pratap? महाराणा प्रताप का जीवन परिचय उनकी जयंती पर शुभकामना सन्देश जयंती इस वर्ष 2 जून 2022...

The Best Mahatma Buddha Quotes बुद्ध पूर्णिमा मनाये जाने का कारण, महत्व और महात्मा बुद्ध के अनमोल विचार The Best Mahatma Buddha Quotes बुद्ध पूर्णिमा मनाये जाने का कारण, महत्व और महात्मा बुद्ध के अनमोल विचार
Quotes2 years ago

The Best महात्मा बुद्ध Quotes बुद्ध पूर्णिमा मनाये जाने का कारण, महत्व और महात्मा बुद्ध के अनमोल विचार

The Best महात्मा बुद्ध Quotes बुद्ध पूर्णिमा मनाये जाने का कारण, महत्व और महात्मा बुद्ध के अनमोल विचार महात्मा बुद्ध...

Best Br Ambedkar Quotes In Hindi And Images Best Br Ambedkar Quotes In Hindi And Images
Quotes2 years ago

Best BR Ambedkar Quotes in Hindi and Images बाबा साहेब और इस्लाम पर उनके विचार

Best BR Ambedkar Quotes in Hindi and Images बाबा साहेब और इस्लाम पर उनके विचार हम आपके लिए इस पोस्ट...

Advertisement